Chaurasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के मांडली-सीमलवाड़ा मार्ग पर शीतल घाटी में एक डंपर ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक आगे निर्माणाधीन पुलिया के नीचे गिर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घायल को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं, सीमलवाड़ा मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.


यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा


डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस को कम्बोइया निवासी मुकेश पिता लक्ष्मण ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में मुकेश ने बताया कि वह और उसका दोस्त हरीश एक बाइक पर और मुकेश का भाई जनेश और उसका दोस्त भरत दूसरी बाइक पर थे. चारों अलग-अलग बाइक पर कल रात को मांडली से अपने गांव कम्बोइया आ रहे थे. इस दौरान मांडली-सीमलवाड़ा मार्ग पर शीतल घाटी के पास एक डंपर ने मुकेश की बाइक को ओवरटेक करके आगे चल रही उसके भाई जनेश की बाइक को टक्कर मार दी. डंपर की टक्कर के बाद बाइक आगे निर्माणाधीन पुलिया के नीचे जाकर गिर गई. वहीं, डंपर चालक डंपर चालक मांडली की ओर फरार हो गया. 


इसके बाद मुकेश और उसका दोस्त हरीश गंभीर रूप से घायल जनेश  भरत को एक निजी वाहन से सीमलवाड़ा अस्पताल लेकर आये, जहां पर डॉक्टर ने जनेश को मृत घोषित कर दिया. वहीं, भरत की हालत गंभीर होने से उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. इधर आज सुबह परिजन सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वही पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर मृतक के दो बेटिया हैं. जनेश की मौत के बाद दोनों के सिर से पिता का साया उठ गया है.


Reporter- Akhilesh Sharma


यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.