Dungarpur Accident News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र के चुंडावाडा मोड़ पर एक बेकाबू ईको कार ने आगे चल रही दो बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई,जबकि अन्य बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया है. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दो युवक गंभीर घायल 
डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस के अनुसार समितेड फला निवासी राहुल पुत्र दिनेश कोटवाल, विष्णु कोटवाल और राजू कोटवाल दो अलग-अलग बाइक पर ओटा फला जा रहे थे. इस दौरान चुंडावाडा मोड़ के निकट पीछे से आ रही एक तेज रफ़्तार बेकाबू ईको कार ने दोनों बाइक को टक्कर मार दी. 



उपचार के बाद रैफर किया
वहीं ईको कार सवार फरार हो गया. इधर हादसे में दोनों बाइक सवार राहुल, विष्णु व राजू गंभीर घायल हो गए. घायलों को 108 एम्बुलेंस से डूंगरपुर जिला अस्पताल लाया गया जहा पर डॉक्टर ने जांच के बाद राहुल को मृत घोषित कर दिया. वहीं विष्णु व राजू को प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया. 



पुलिस ने दर्ज किया मामला 
सुचना पर बिछीवाडा थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. जहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही ईको कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें:ई-रिक्शा से लगने वाले ट्रैफिक जाम से मिलेगी निजात,परिवहन विभाग ने तैयार किया एक्शन प


यह भी पढ़ें:अरावली क्षेत्र में खनन पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक,राजस्थान सरकार की बढ़ी चिंता


यह भी पढ़ें:Rajasthan live News: कोटड़ी भट्टी कांड में आया कोर्ट का फैसला, 2 आरोपियों पर दोष सिद्ध, 7 बरी