Dungarpur News: जिले की साबला थाना पुलिस ने बाइक चोरी गैंग का खुलासा किया है. साबला थाना पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक बाल अपचारी को डिटेन किया है. पुलिस ने चोरों के कब्जे से चोरी की एक बाइक भी बरामद की है. आरोपी अपने मौज शोक पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूछताछ में चोरी की और भी वारदाते खुलने की संभावना है.डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि पाडी सोलज निवासी लालचंद पुत्र आलिया मीणा ने 29 मई को रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि 23 मई को उसकी बाइक साबला में एक होटल के बाहर खड़ी थी. वहीं अज्ञात चोर उसे चुराकर ले गए है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की.


इधर जांच के दौरान पुलिस ने दौलपुरा निवासी रूपलाल पुत्र कन्हैयालाल मीणा, महेश पुत्र लिम्बिया मीणा और हमीरपुर निवासी शंकर पुत्र कचरू गायरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो तीनों आरोपियों ने अपने एक बाल अपचारी साथी के साथ मिलकर बाइक को चोरी करना कबूल किया.


ये भी पढ़ें- Alwar: कौन है हनुमान सैनी, जिसके 35 साल बाद जिंदा लौटने पर परिजन बोले- बजरंगबली का चमत्कार


वहीं पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने सरकार राइडर के नाम से एक वाट्सअप ग्रुप बना रखा है. वे आपस में मिलकर अपने मौज शोक पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद कर ली है. वहीं पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की सम्भावना है.