Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा में कांग्रेस पार्टी ब्लॉक की ओर से नए साल पर स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव एवं पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान किया गया. वहीं, राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा के समर्थन में वागड़ जोड़ो यात्रा को ऐतिहासिक बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सीडब्ल्यूसी के सदस्य पूर्व सांसद रघुवीर मीणा, राज्यमंत्री शंकर लाल यादव, विधायक गणेश घोघरा, पूर्व विधायक शंकर लाल अहारी, प्रेम कुमार पाटीदार, निमिषा भगोरा, उर्मिला अहारी, कारीलाल मीणा, ब्लॉक अध्यक्ष प्रकाश पाटीदार, मनोहर सिंह चौहान, महेंद्र भगोरा सहित जिले भर से पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान नेताओ व कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन के मौके पर पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया.


 कांग्रेस पार्टी की एकजुटता का संदेश देने का प्रयास किया लेकिन एक गुट ने इस समारोह से दूरी बनाएं रखी, जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गरम रहा। इस दौरान कांग्रेसी नेताओ ने भाजपा और बीटीपी के खिलाफ भी जमकर निशाना साधा. कांग्रेसी नेताओं भाजपा पर धर्म के नाम पर वहीं बीटीपी पर जाति के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया. 


इधर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कहा कि बड़े बड़े नेताओं के आपसी विवादों से कार्यकर्ता मायूस है, क्षेत्र का विकास अवरुद्ध हो रहा है. इधर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एकजुट होने एवं फिर से राज्य में कांग्रेस सरकार बनाने अभी से तैयारी शुरू करने का आह्वान किया.


रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 


ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने दिया युवाओं को बड़ा तोहफा, 65 करोड़ रुपए के अतिरिक्त बजट को मिली मंजूरी