Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुआ थाना में लोकसभा चुनाव की पूर्व रात्रि को दर्ज किए गए शराब तस्करी के केस में आरोपी युवक और उसके परिवार सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण एसपी ऑफिस पहुंचे. इस दौरान आरोपी युवक व परिवार के लोगों ने चिखली के पूर्व प्रधान व उसके पुत्र पर पुलिस के साथ मिलकर शराब तस्करी का झूठा केस बनवाने का आरोप लगाया.वहीं  मामले की निष्पक्ष जल्द करते हुए दोषियों के खिलाफ कारवाई की मांग रखी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के  दरयाटी गांव निवासी हुकुमचंद ने बताया कि  लोकसभा चुनाव की पूर्व रात्रि 25 अप्रैल को हुकुमचंद स्वयं अपने परिचित को लेने कार से पीठ गांव गया था.रास्ते में पूर्व प्रधान महेंद्र बरजोड़ के घर बाहर उनका सरपंच पुत्र अरुण ने उनके साथ मारपीट की और पिता महेंद्र को भी बाहर बुलाया. 


इसके बाद पिता पुत्र के अलावा उनके साथ प्रताप डामोर,अमृतलाला रोत के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की और उनकी कार को नुकसान पहुंचाया.किसी तरह हुकुमचंद जन बचाकर वहा से भागा. पीछे से आरोपियों ने कुआ पुलिस थाने के कांस्टेबल राजमल और देवीसिंह की मौजूदगी में कार में अवैध शराब भर दी और बाद में शराब तस्करी का केस दर्ज करवा दिया. 


मामले की शिकायत कुआ थाना पुलिस से की गई थी.थाना स्तर पर न्याय नहीं मिलने के चलते दो दिन पूर्व चौरासी एमएलए राजुकमार के नेतृत्व में एसपी से मिलकर सम्पूर्ण फर्जी मुकदमे की निष्पक्ष जांच की मांग रखी थी.साथ दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कानूनी एक्शन लिए जाने की मांग रखी थी.


कोई कार्रवाई नहीं हुई वही आरोपी युवक उसके परिजनों ने भाजपा नेता और उसके पुत्र पर परिवार के लोगो को धमकिया देने के आरोप भी लगाए है. ऐसे में आरोपी युवक व उसके परिजनों ने एसपी से मामले में निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.


यह भी पढ़ें:Kota News:नीट परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों को डीएम डॉ.रविन्द्र गोस्वामी ने किया मोटिवेट,कहा-फेल होकर पास होने का मैं परफेक्ट एक्जाम्पल हूं