Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की रामसागड़ा थाना पुलिस ने एक महिला को डायन कहकर हाथ जलाने वाली महिला भोपा 2 देवरानी समेत 4 आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने वारदात भी कबूल कर ली है, जबकि इसी मामले में आरोपी दोनों देवर की पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. 


महिला को डायन बताकर जलाया हाथ 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामसागड़ा थानाधिकारी मणिलाल मीणा ने बताया की एक महिला ने एसपी ऑफिस में परिवाद दिया था. महिला ने बताया था की उसके देवर रूपसी पुत्र पूंजा डामोर, पप्पू पुत्र पूंजा डामोर और दोनों देवरानी उस पर डायन का आरोप लगाते हुए 3 सितंबर को मनपुर गांव में एक महिला भोपे (तांत्रिक) के पास ले गए. भोपे ने महिला में से डायन निकालने के नाम पर जलते दिए से उसके हाथ जला दिए. जबकि देवर और देवरानी ने उसे कसकर पकड़ रखा.


राजस्थान के डूंगरपुर जिले की घटना


चिल्लाने पर बाहर बैठा हरीश दौड़कर आया और बीच बचाव किया. वहीं महिला के परिवाद पर रामसागड़ा थाना पुलिस ने 5 सितंबर को केस दर्ज लिया था. 

मामले में पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी देवर रूपसी डामोर मीणा और पूंजा डामोर मीणा को 6 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था. जिन्हे कोर्ट ने जेल भेज दिया था. वहीं मामले में फरार महिला भोपा (तांत्रिक) गिरिजा पुत्री जीवा कटारा निवासी मनपुर फला सुथारिया, देवरानी लक्ष्मी पत्नी रूपसी डामोर, समू उर्फ समूडी पत्नी  पप्पू डामोर निवासी गामड़ी अहाड़ा, आशा पुत्री धुला डामोर को गिरफ्तार कर लिया हैं.


आरोपी 2 देवरानी समेत 4 गिरफ्तार


चारों महिलाओं ने वारदात भी कबूल कर ली है. तीन महीने पहले रूपसी के खेतो में बोरवेल खुदवाया. उस समय बोरवेल से पानी नहीं आया. इस पर देवर और उसके परिवार के लोग भाभी को डायन बताकर आरोप लगाने लगे. इसके बाद भाभी के हाथ जलाने की घटना हुई.