Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के झिंझवा गांव में एक विवाहिता का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला है. घटना के बाद सनसनी फैल गई.पिता ने ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाए है.पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों की भिड़ जमा
डूंगरपुर डिप्टी राजकुमार राजोरा ने बताया की बिछीवाडा थाना क्षेत्र के झिंझवा गांव निवासी प्रियंका उर्फ संगीता पत्नी गोपाल कलासुआ ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची वही लोगो की भी भीड़ जमा हो गई. 



झिंझवा बिछीवाड़ा के साथ करवाई
पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. इधर सुचना पर पीहर पक्ष भी मौके पर पहुंचा. इस दौरान मृतका के पिता राजनगर खेडाघाटी नया गांव उदयपुर निवासी शंकर खराड़ी ने बताया की उसकी बेटी प्रियंका उर्फ संगीता की शादी 6 साल पहले गोपाल पुत्र नाथाजी कलासुआ निवासी झिंझवा बिछीवाड़ा के साथ करवाई थी.


शादी के बाद आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा और जान से मारने की धमकियां देता था.पति ने उसके शव को फंदे से लटका दिया.इसके बाद उसे आत्महत्या के रूप में दिखाने का प्रयास किया.पिता शंकर ने बताया की उसकी बेटी को मारा गया है.



इस वजह से उसके शरीर पर कई जगह चोंट लगी है.पिता ने ये भी बताया की 12 अप्रैल को बेटी के ससुराल गया था.उस दिन भी उसे घर में बंद कर मारपीट की गई थी.इधर पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुँचाया. जहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें:Kota News:स्कूलों के नए सत्र में मातृभाषा पर दिया जायेगा जोर,शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने नई शिक्षा नीति पर की बात