Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर के प्रताप नगर में बीती रात चोरों ने एक मकान को अपना निशाना बनाया.मकान के अगले हिस्से में परिवार सोता रह गया. वहीं चोर मकान के पीछे से जाली तोड़कर लाखो की चोरी कर फरार हो गए.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डूंगरपुर शहर के प्रताप नगर निवासी पीड़ित अशोक जैन ने बताया की वह रात को परिवार के साथ घर के आगे वाले कमरे में सोया था.बीती रात घर के पीछे से खिड़की की जाली तोड़कर अंदर घुसे.इसके बाद चोरों ने घर के आगे कमरे में सोए परिवार के लोगो के दरवाजे की कुंदी लगा दी.




इसके बाद चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.चोर अलमारी में रखे 4 किलो चांदी के आभूषण, एक तोला सोने के आभूषण और 40 हजार की नगदी चुरा कर फरार हो गए.पीड़ित अशोक ने बताया की सुबह  पड़ोसियों ने उन्हें फोन पर घर के पीछे से जाली टूटी होने की जानकारी दी.



जिसके बाद उन्हें वारदात का पता चला.जिसके बाद पीड़ित अशोक ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी.सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया.इधर पीड़ित ने कोतवाली थाना पुलिस को चोरी की रिपोर्ट दी है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.



यह भी पढ़ें:JJM की गति बढ़ाने के लिए प्रक्रिया होगी सरल,फाइनेंस और तकनीकी बिड को आसान करेंगे