Dungarpur News : जिले के सदर थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव में धुलंडी के दिन ठंडाई पीने से दो दर्जन से ज्यादा लोगों की तबीयत बिगड़ गई. उल्टियों की शिकायत के बाद बीमार लोगो का सरकारी और निजी अस्पतालों में अस्पतालों इलाज चल रहा है । बीमार लोगो में बच्चे ओर महिलाए भी शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरपुर गांव में धुलंडी के मौके पर आज होली मिलन समारोह था. होली चौक से लौटने के बाद सभी लोग गांव के चोक पर जमा हुए और युवा मंडल की और से ठंडाई पिलाने का कार्यक्रम रखा गया था. दोपहर को ठंडाई पीने के बाद शाम करीब 6 बजे लोगो को एक साथ उल्टियां होने लगी जिसने बच्चे भी शामिल थे.


एक साथ बड़ी संख्या में लोगो के बीमार होने से गांव में हड़कंप मच गया. लोग अपने स्तर पर जिला अस्पताल और निजी अस्पतालों तक पहुंचे. जिला अस्पताल में 18 लोग भर्ती किए गए हैं जिसमे चार महिलाएं दो पुरुष और शेष सभी 12 साल तक के बच्चे है.


ये भी पढ़ें- Holi 2024 : भीलूडा में पत्थरमार होली, होरियां की चीत्कार करते एक -दूसरे पर बरसाए स्टोन, 30 से ज्यादा लोगों को आई चोटें


वहीं कई पीड़ित निजी अस्पतालों में भी इलाज करवा रहे है. इधर, सुरपुर गांव में लोगो को उल्टियां होने की सूचना पर चिकित्सा विभाग को अलर्ट भेजा गया इसके बाद गांव में स्वास्थायकर्मी का दल पहुंचा है और लोगो के स्वास्थ की निगरानी की जा रही है. वहीं ठंडाई बनाने में उपयोग में लाई गई सामग्री के सैंपल भी लिए गए है.