Aspur, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की निठाउवा थाना पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान खानन मोड़ पर शराब से भरी एक पिकअप को जब्त किया है. वहीं, इसके साथ ही पुलिस ने पिकअप को एस्कोर्ट कर रही एक कार को जब्त करते हुए कार चालक तस्कर को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पिकअप से राजस्थान निर्मित 80 कार्टन शराब बरामद की है. जब्त शराब की कीमत साढ़े 6 लाख रूपये बताई जा रही है. इधर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें- Jaipur: पायलट-गहलोत के बीच जुबानी जंग पर बोले गुलाबचंद कटारिया, कभी भी डूब सकती है ये सरकार


डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाने के हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश ने बताया कि डूंगरपुर जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा के निर्देश पर शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये रायकी-खानन मार्ग पर अवैध रूप से शराब तस्करी की सुचना मिली थी. जिस पर निठाउवा थाना पुलिस की ओर से खनन मोड़ पर नाकेंबदी शुरू की गई. इस दौरान एक कार व एक पिकअप आते हुए दिखाई दिया, जिस पर पुलिस ने कार और पिकअप को रुकने का इशारा किया. इस दौरान पिकअप चालक पिकअप छोड़कर कर फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने कार चालक को पकड़ लिया. पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो उसमे राजस्थान निर्मित शराब के कार्टन भरे हुए थे. 


80 कार्टन शराब के बरामद 
पुलिस ने पिकअप और कार को जब्त करते हुए पानडिया प्रतापगढ़ निवासी कार चालक राजेन्द्र कलाल को गिरफ्तार करके थाने लेकर आये. पुलिस पूछताछ में राजेन्द्र कलाल ने अपनी कार से शराब से भरी पिकअप को एस्कोर्ट करते हुए गनोडा बांसवाड़ा ले जाना बताया. 


पुलिस ने पिकअप से राजस्थान निर्मित 80 कार्टन शराब के बरामद किये. जब्त शराब की कीमत साढ़े 6 लाख रूपये बताई जा रही है. इधर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर फरार पिकअप चालक कानोड़ निवासी शम्भू की तलाश में जुट गई है.