Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गामड़ी देवल गांव में जमीन विवाद के चलते जानलेवा हमले में घायल काका की रविवार को मौत हो गई.सिर पर हमले में गंभीर घायल काक का 60 दिनों से उदयपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा था. पुलिस ने मामले में अब हत्या का केस दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सदर थाना पुलिस के अनुसार, माया डामोर  के रहने वाली देवल फला हुदरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसमें बताया गया है की, 3 दिसंबर 2023 को उसके 43 वर्षीय पिता रामा डामोर घर पर थे. उस समय उसके परिवार का 17 वर्षीय चचेरा भाई ने जमीन विवाद को लेकर हो हल्ला करते हुए घर पर आया. घर में बैठे उसके पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे पिता रामा का सिर फट गया. वह लहूलुहान होकर वही जमीन पर गिर गए.


परिवार वालों ने देखा तो उन्हें गंभीर हालत में डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था.  जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया था. इसके बाद भी सेहत में सुधार नहीं हुआ था. वही शनिवार रात को रामा की मौत हो गई. इस पर परिजन शव को लेकर वापस डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी पहुंचे.


 घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया . पुलिस ने मामले में आरोपी युवक के खिलाफ अब हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. वही पुलिस ने आरोपी नाबालिग को पहले ही डिटेन कर बाल संप्रेषण गृह भेज दिया था.


यह भी पढ़ेंः Rajya Sabha Election 2024 : राज्य सभा चुनाव में उम्मीदवार कौन होगा, AICC अध्यक्ष करेंगे फैसला- सचिन पायलट


यह भी पढ़ेंः Rajasthan- सांसद राजौरिया ने की रेलमंत्री से मुलाकात, धौलपुर सरमथुरा करौली गंगापुरसिटी रेल परियोजना के लिए जताया आभार