Dungarpur latest News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में तिजवड गांव में स्थित सरकारी शराब के गोदाम में चोरी की वारदात हुई है. गोदाम का ना ताले टूटे और ना ही कोई दरवाजा या दीवार टूटा. इसके बावजूद भी गोदाम से महंगी ब्रांड की अंग्रेजी शराब चोरी हो गई. वहीं गोदाम में लगे सीसीटीवी में एक चोर दिखाई दे रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: आज से थम गया राजस्थान में बारिश का सिलसिला!



हालांकि पुलिस गोदाम के ही किसी कर्मचारी पर शक जता रही है और जांच भी शुरू कर दी है. सदर थाना एएसआई पोपटलाल लबाना ने बताया की सागवाड़ा रोड पर तिजवड के पास सरकारी शराब का गोदाम है. डिपो के सुपरवाइजर मैनेजर दीपेश कलाल पुत्र हीरालाल कलाल निवासी घडमांला की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. 


 



जिसमें बताया कि 7 सितंबर को गोदाम में महंगी ब्रांड की अंग्रेजी शराब की चोरी हुई है. गोदाम से ब्लेंडर प्राइड, जॉनी वॉकर ब्लैक लेबल, आर चेलेंज प्रीमियम डिलक्स, द ग्लेनलिवेंट सिंगल माल्ट ब्रांड के 17 कार्टून चोरी हुए हैं, लेकिन इसका पता बाद में चला. 


 



गोदाम में खोजबीन की गई, लेकिन कोई पता नही लगा. जबकि गोदाम का ना तो ताला टूटा था और ना ही दरवाजा और दीवार टूटा ऐसे में गोदाम में महंगी ब्रांड की शराब की चोरी कैसे हुई ये रहस्य बन गया है. वहीं गोदाम में लगे सीसीटीवी में एक व्यक्ति चोरी छिपे कार्टून खोलते हुए दिख रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.