Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने पचलासा बड़ा गांव में छोटे भाई की हत्या के मामले में फरार आरोपी बड़े भाई को आज गिरफ्तार कर लिया है. दोनों भाइयों के बीच हुए झगड़े के बाद बड़े भाई ने छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के साबला थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि पचलासा बड़ा निवासी लक्ष्मी पुत्री प्रकाश मीणा ने 27 जून को रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि 26 जून को वह और उसके पिता प्रकाश मीणा घर पर थे. उसके ताउजी गौतम मीणा दवा लेने के लिए सुबह से आसपुर गए हुए थे . रात को करीब 8 बजे वो वापस घर लौटे.


इस दौरान प्रकाश ने अपने बड़े भाई गौतम से इतना लेट आने के बारे में पूछा तो गौतम ने प्रकाश के साथ झगड़ा शुरू कर दिया . वही आवेश में आकर गौतम ने अपने छोटे भाई प्रकाश पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया . जिससे वह गंभीर घायल हो गए . गंभीर अवस्था में प्रकाश को उदयपुर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां 27 जून को उनकी मौत हो गई . जिस पर पुलिस हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की. वहीं घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी गौतम मीणा को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है .