Rajasthan news: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 48 पर शुक्रवार देर रात  कार और एक निजी बस से टक्कर के मामले में चारो मृतक की पहचान हो गई है.चारो मृतक गुजरात के अलग -अलग हिस्सों के रहने वाले है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात से डूंगरपुर जा रही निजी बस से टकराई
बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया की शुक्रवार देर रात  NH 48 पर खजुरी की नाल में एक गुजरात नंबर की कार गुजरात से डूंगरपुर जा रही निजी बस से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी की कार आगे के बोनट और ड्राइवर सीट तक परखच्चे उड़ गए. भीषण हादसे में कार सवार 4 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवो को कड़ी मशक्कत के बाहर निकाला गया.


इसे भी पढ़ें: राजस्थान की हवा हुई जहरीली , AQI 300 के पार


मृतकों की हुई पहचान 
 वही शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की घायल हिरेन भाई पुत्र कमलेश भाई निवासी गेड ईसरी गुजरात को डूंगरपुर अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है. वही चारो की मृतकों की पहचान हो गई है. उन्होंने बताया की मृतकों में सतीश भाई पुत्र कावजी भाई भगोरा निवासी वेणपुर शामलाजी, अंकित निनामा पुत्र चिमन भाई निनामा निवासी वेणपुर शामलाजी, रवि पुत्र कस्तूर भाई निनामा निवासी खारी शामलाजी गुजरात और कौशिक पुत्र अशोक कुमार निवासी कुनल रंडलावाडा थाना ईसरी गुजरात के रूप में हुई है.



 देर रात वापस लौट रहे थे दोस्त 


 थानाधिकारी ने बताया की कल पांचों दोस्त कार लेकर डूंगरपुर जिले में पार्टी करने आए थे. वही देर रात वापस लौट रहे थे. पुलिस ने परिजनों के आने के बाद चारो शवो का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


इसे भी पढ़ें: तेज रफ्तार ट्रकों में भिड़ंत से लगी भीषण आग, जिंदा जला ड्राइवर