Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने अवैध रूप से गिट्टी परिवहन करते हुए दो डंपर को जब्त किया है.वहीं, धंबोला थाना पुलिस ने ओवरलोड बजरी से भरे एक ट्रॉले को जब्त किया है.पुलिस ने खनन विभाग को मामले की सूचना दी है.मामले में खनन विभाग की ओर से अग्रिम कार्रवाई की जायेगी.


चालकों को डिटेन किया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया की दोवड़ा तिराहे पर नाकेबंदी के दौरान दो डंपर को रुकवाया गया.दोनों डंपर में गिट्टी भरी हुई थी.पुलिस ने जब दोनों चालको से गिट्टी के परिवहन संबंधी दस्तावेज मांगे तो दोनों चालकों के पास गिट्टी परिवहन संबंधी कोई दस्तावेज नहीं थे जिस पर पुलिस ने दोनों डम्पर को जब्त किया.वहीं, चालकों को डिटेन किया.


अग्रिम कार्रवाई की जाएगी


इधर धंबोला थाना राजस्थान-गुजरात के मांडली बोर्डर पर नाकेबंदी के दौरान एक ट्रोले को रुकवाया.ट्रॉले में बजरी भरी हुई थी.जिस पर पुलिस ने बजरी के संबंध में रॉयल्टी को चेक किया.


वहीं, बजरी का वजन करवाया.वजन करवाने पर रॉयल्टी में अंकित बजरी से ज्यादा वजन आया.जिस पर पुलिस ने ओवरलोड होने के चलते ट्रॉले को जब्त किया.इधर दोनों थाना पुलिस ने खनन विभाग को मामले की सूचना दी है.मामले में खनन विभाग की ओर से अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: इस मुद्दे पर किरोड़ीलाल मीणा ने सचिन पायलट को घेरा,बोले-सदन में सवाल करते