Dungarpur News : जिले में राजपूत करणी सेना ने समाज के नाम पर ठेकेदारी करने वाले लोगो को आगाह किया है. करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेंद्र सिंह ने कहा की कुछ लोग समाज के नाम पर ठेकेदारी कर अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे है, लेकिन राजपूत समाज ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ नहीं है. राजपूत समाज बहुत बड़ा समाज है और ये समाज अपने निर्णय लेने में सक्षम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजपूत करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेंद्र सिंह ने कहा की समाज के नाम पर ठेकेदारी करने वाले लोग ऐसे लोगों को समर्थन कर रहे है. जो क्षेत्र में भाईचारे को खत्म कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहें है. राजपूत समाज ऐसे लोगो के साथ कभी नहीं जाएगा.


उन्होंने कहा की गुजरात में भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के बयान की समाज निंदा करता है, लेकिन रुपाला ने माफी मांग ली है. समाज ने भले ही माफ नही किया हो, लेकिन राजपूत समाज हमेशा ही बड़ा दिल रखता है और माफ भी कर सकता है. लेकिन जिन लोगो ने हिंदुआ सूरज वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप का अपमान किया है.


ऐसे लोगो को कभी माफ नहीं कर सकते है. ऐसे लोग पहले राजपूत समाज से माफी मांगे. उन्होंने कहा की रुपाला मामले में गुजरात में भाजपा का विरोध हो सकता है, लेकिन राजस्थान के टीएसपी क्षेत्र में परिस्थितिया अलग है. राजपूत करणी सेना माहौल खराब करने वाले लोगो के खिलाफ है. पूरे क्षेत्र में करणी सेना भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन देगी.