Dungarpur latest News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कुंआ थाना पुलिस और एफएसटी की टीम ने चौरासी विधानसभा उपचुनाव के तहत अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस और एफएसटी की टीम ने डूंगर सारण बॉर्डर पर अवैध शराब से भरी एक पिकअप को जब्त किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Diljit dosanjh: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट पर संकट के बादल! टिकट की कालाबाजारी...


 



वहीं पुलिस ने पिकअप से 15 लाख की शराब बरामद करते हुए चालक को गिरफ्तार किया है. गेहूं के कट्टों की आड़ में शराब की तस्करी की जा रही थी. डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार राजोरा ने बताया कि चौरासी विधानसभा उपचुनाव को लेकर अवैध शराब तस्करी के खिलाफ विशेष निगरानी रखी जा रही है. 


 



इसी के तहत कुंआ थाना क्षेत्र में राजस्थान-गुजरात के डूंगर सारण बॉर्डर पर कुआं थाना पुलिस और एफएसटी की ओर से नाकेबंदी की गई थी. इस दौरान ढूंढी की तरफ से आ रही एक पिकअप को रुकवाया गया. पुलिस पूछताछ में पिकअप चालक ने अपना नाम मुकेश बंजारा निवासी दाहोद बताया. 


 



वहीं पिकअप में गेहूं के कट्टे भरा होना बताया. पुलिस पिकअप की तलाशी ली, तो पिकअप में गेहूं के कट्टों के नीचे शराब के कार्टन छिपा रखे थे. जिसपर कुआं थाना पुलिस और एफएसटी की टीम ने शराब से भरी पिकअप को जब्त किया. 


 



वहीं आबकारी अधिनियम में चालक मुकेश को गिरफ्तार किया. पुलिस ने पिकअप से एमपी निर्मित शराब के 178 कार्टन बरामद किए. जब्त शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस आरोपी चालक से पूछताछ कर रही है.