Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की सरोदा थाना पुलिस ने नेवडी पुल के पास महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर पथराव मामले का आज खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी पर पूर्व में चोरी, लूट, दुष्कर्म व हत्या के प्रयास के मामले में दर्ज हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि 25 नवंबर की रात को महंत अच्युतानंद महाराज सरोदा में अपने माता-पिता से मिलने के बाद अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कार में सवार होकर साबला लौट रहे थे. 


यह भी पढ़ेंः Dungarpur voting percentage: डूंगरपुर में 75.38 पर्सेंट वोटिंग, महिलाओं ने डाले रिकॉर्ड वोट, पुरुष क्यों पिछड़े?


इस दौरान सरोदा-साबला मार्ग पर नेवडी पुल के पास अज्ञात बदमाश ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया था. पथराव में महंत अच्युतानंद महाराज घायल हो गए थे, जिसके बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त था. 


इधर पुलिस ने मामले में अनुसन्धान करते हुए कंडोला निवासी अशोक पुत्र देवराम परमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने शराब के नशे में कार पर पथराव की घटना को करना कबूल किया है. 


वहीं, इसके साथ ही एक अन्य कार पर भी पथराव की घटना को कबूल किया है. पुलिस उपाधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी चोरी, लूट, दुष्कर्म व हत्या के प्रयास के मामले में दर्ज है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 


यह भी पढ़ेंः चूरू के इस छोरे ने 35 साल की उम्र में पास किया RAS, 2 बच्चों का है पिता


बता दें कि  बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर शनिवार देर रात पथराव हुआ, जिसमें कार का शीशा टूट गया और एक पत्थर उनके मुंह पर लग गया, जिससे उनके मुंह और जबड़े में चोटें आई. घटना में गंभीर घायल हुए महंत अच्युतानंद महाराज को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके बाद उन्हें अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया.