Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना पुलिस ने नाबालिग को स्नैप एप के माध्यम से प्रेमजाल में फंसाकर न्यूड वीडियो मंगवाकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को राजगढ़ एमपी से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि एक 1 अक्टूबर को एक नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ सदर थाने पर आई थी. इस दौरान पीड़िता ने रिपोर्ट देकर बताया था कि करीब 1 महीने पहले स्नैप चैट के माध्यम से किशु भावसार निवासी इंदौर नाम के व्यक्ति से ऑनलाइन दोस्ती हो गई थी. इसके बाद किशु ने प्रेमजाल में फंसाकर उसने अश्लील फोटो और वीडियो मंगवा लिए थे. 


यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया


किशु ने मोबाइल पर बातचीत करना बंद कर दिया 
इसके बाद किशु ने मोबाइल पर बातचीत करना बंद कर दिया और संबध बनाने के नाम पर मुझे ब्लैकमेल करने लगा. साथ ही न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के नाम पर धमकियां देने लगा. कुछ दिनों बाद किशु भावसार ने उसकी सहेलियों को वीडियो वायरल कर दिए. पीड़िता की रिपोर्ट आने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 


सादे कपड़ों में पहुंची पुलिस ने पकड़ा
कांस्टेबल मोहनपालसिंह, दीपक कुमार, जगदीश कुमार और साइबर सेल के कांस्टेबल हेमेंद्र सिंह की टीम आरोपी की तलाश करने लगी. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की आरोपी किशू उर्फ रितिक पुत्र विनोद भावसार निवासी उदावत सोयत कला जिला आगर मालवा एमपी जीरापुर में एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने वाला है. इस पर सादे कपड़ों में पुलिस भी बाराती बनाकर शामिल हो गई. 


यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था


 


इस दौरान आरोपी किशू उर्फ रितिक के शादी के आते ही पुलिस ने पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़कर डूंगरपुर लाई. थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.


Reporter- Akhilesh Sharma