Rajasthan News: डूंगरपुर नगर परिषद ने सड़क के किनारों पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. नगर परिषद की टीम ने अतिक्रमण हटाते हुए अवैध रूप से लगाए केबिन को भी हटा दिया. नगर परिषद ने व्यापारियों, ठेला चलाने वालों और अन्य लोगों से सड़क पर अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क के किनारों पर केबिन लगाकर किए गए अतिक्रमण को हटाया 
नगर परिषद सभापति अमृतलाल कलासुआ, आयुक्त प्रभुलाल भाभोर के निर्देश पर नगर परिषद की टीम ने आज मंगलवार से अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी.  नगर परिषद की टीम ने उत्तम सेवा मार्ग से तहसील चौराये तक सड़क पर अतिक्रमण कर ट्रेफिक रोकने वालो पर कार्रवाई की. सफाई निरीक्षक रामसिंह और कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाया गया. सड़क के किनारों पर केबिन लगाकर किए गए अतिक्रमण को भी हटाया गया. 


ये भी पढ़ें- नाबालिग के अपहरण व बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार, पिछले 1 साल से चल रहा था फरार


अतिक्रमण के खिलाफ रोजाना होगी कार्रवाई 
सभापति अमृत कलासुआ ने कहा कि ये कार्रवाई निरंतर चलती रहेगी. कोई भी दुकानदार, ठेला व्यापारी और फूटकर विक्रेता सड़क किनारे यातायात बाधित करते हुए व्यापार करते हुए पाया जाएगा. उस पर जुर्माना वसूला जाएगा. साथ ही उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उपसभापति सुदर्शन जैन ने कहा कि ये हमारा स्वच्छ और सुन्दर शहर, जिसकी पहचान ही स्वच्छता और सुंदरता है. इसको कायम रखने के लिए सभी शहरवासियों का सहयोग अपेक्षित है. शहरवासी भी जागरूक बनकर अतिक्रमण की सूचना परिषद के शिकायत कक्ष में दर्ज करा सकते है. हर शिकायत पर परिषद की ओर से कार्रवाई की जाएगी. आयुक्त प्रभुलाल भाभोर ने बताया कि सभापति के निर्देश पर शहर में रोजाना अतिक्रमण पर कार्रवाई की जाएगी. 


ये भी पढ़ें- तहसीलदार ने अवैध खनन के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, 7 ट्रेक्टर-ट्राली और 2 लोडर किए जब्त