Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र में अजमेर निवासी एक युवक से शेयर मार्केट में मुनाफे के नाम पर 50 हजार की ठगी का मामला सामने आया है. युवक से 50 हजार की राशी लेकर बांसवाडा निवासी दो बदमाश युवकों ने पीडित युवक को उसके बदले 3 लाख के चिल्ड्रेन बैंक के नोटों का पेकेट देकर फरार हो गए.  बता दें कि पीड़ित युवक की सोश्ल मीडिया से बदमाशो से दोस्ती हुई थी. पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला


डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने के सब इंस्पेक्टर भवानी शंकर ने बताया कि अजमेर निवासी  भूपेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट  दर्ज करवाई थी कि  इंस्ट्रग्राम पर उसकी दोस्ती बांसवाडा निवासी अंकित से हुई थी. अंकित ने उसे शेयर मार्केट में पैसा लगाकर डेढ़ दुगुना करने का लालच दिया था. इस पर भूपेन्द्र अंकित के झांसे में आ गया. जिसके चलते अंकित ने उसे बुधवार को आसपुर बुलाया जिस पर भूपेन्द्र 50 हजार की राशी लेकर आसपुर आया .


 इस दौरान अंकित और एक अन्य युवक बाइक पर आए और भूपेन्द्र से 50 हजार की राशी ले ली. वही उसके बदले 3 लाख रुपए बताकर एक पेकेट दिया और आगे जाकर खोलने के लिए कहा. इधर, जब भूपेन्द्र ने आगे जाकर पैकेट खोला तो उसमे चिल्ड्रेन बैंक के नोट थे. जिस पर भूपेन्द्र को अपने साथ ठगी का पता चला. वहीं अपने साथ ही घटना को लेकर उसने जलेद आसपुर थाना पुलिस  में मामला दर्ज करवाया. जहां पुलिस ने पीडित की रिपोर्ट पर जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ेंः 


तूफान बिपरजॉय की वजह से 15 हजार से ज्यादा लोग शिफ्ट, प्रभावी इलाकों का सीएम गहलोत ने किया हवाई सर्वे


जोधपुर: फिल्मी स्टाइल में हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, टायर पंचर, गोलियां चली, जानिए पूरा मामला