Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कोतवाली पुलिस ने डूंगरपुर शहर में चोरी की वारदाते करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, 3 बाल अपचारियों को डिटेन किया है. आरोपियों ने पूछताछ में शहर में 15 चोरी की वारदाते करना कबूल किया है और पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानाधिकारी भगवान लाल ने बताया कि 21 अक्टूबर को हाउसिंग बोर्ड निवासी विपुल श्रीमाल ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि उसकी बस स्टैंड के पास मिल्क पार्लर का केबिन है. 21 अक्टूबर की सुबह जब वह अपने केबिन पर गया था, उसके ताले टूटे हुए थे. चोरों ने चोरी का प्रयास किया था.


यह भी पढ़ेंः मेहंदीपुर बालाजी का प्रसाद खाने वालों पर क्या वाकई हो जाता है भूत-प्रेत का असर?


इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाए थे, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज में दिखे 1 चोर की पहचान की ओर उसे डिटेन किया. डिटेन किया गया चोर नाबालिग था, जिससे पूछताछ पर उसने पगारा निवासी नीतेश उर्फ करण अहारी और 2 अन्य नाबालिगों के साथ गैंग बनाकर शहर में चोरी की वारदाते करना कबूल किया.


इस पर पुलिस ने मुख्य आरोपी नितेश उर्फ करण को गिरफ्तार किया. वहीं, उसके अलावा 3 बाल अपचारियों को डिटेन किया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने मिल्क पार्लर सहित शहर में चोरी की 15 वारदाते करना कबूल किया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 


यह भी पढ़ेंः Churu News: चूरू सभापति पायल सैनी ने भरे मंच से बार-बार किया विशेष जाति शब्द का प्रयोग