Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों ने लेनदेन के विवाद में लट्ठ और पेचकस से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. हत्या के बाद शव को बोरे में डालकर 15 किमी दूर भीलूड़ी माही नदी में फेंक दिया था. पुलिस तीनों ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सागवाड़ा डीएसपी रूपसिंह ने बताया कि 27 जून को सागवाडा थाना क्षेत्र के भिलुड़ी गांव में माही नदी में बोरे में एक व्यक्ति का शव मिला था. इसे लेकर काली पत्नी नरेश रोत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. मृतक की पहचान डेरिया फला दिवड़ा बड़ा निवासी नरेश के रूप में की गई थी. मृतक नरेश के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. जिस पर पुलिस ने हत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी.


सागवाड़ा थानाधिकारी प्रभुलाल मीणा के साथ पुलिस टीम ने छानबीन की. कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लोगों से पूछताछ की, जिसमें पुलिस को सुराग मिले. जिस पर पुलिस ने धना, पंकज और काना उर्फ जालमा किर को डिटेन किया.


पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की वारदात कबूल कर ली. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 1 साल पहले आरोपी धन्ना किर और मृतक नरेश दोनों ही वांडरवेड में मोरन नदी के किनारे ककड़ी की खेती का काम करते थे. दोनों साथ में मजदूरी करते ओर शराब पार्टी करते थे. 26 जून की रात के समय आरोपी धन्ना, पंकज ओर काना शराब पार्टी कर रहे थे. उसी समय नरेश भी वहां आ गया. आरोपियों और नरेश के बीच पैसों के बीच लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया.


इस पर गुस्से में आकर आरोपियों ने लट्ठ और पेचकस से वार किए. जिससे नरेश की मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को एक बोरे ने डाल दिया. इसके बाद बोरे पर सोलापुरी चादर लपेट दी ताकि किसी को शक नहीं हो. इसके बाद बाइक पर शव लेकर वांदरवेड से 15 किमी दूर भीलूडी मोरन नदी में फेंक दिया. मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.