Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के वमासा गांव में एक 14 वर्षीय बालिका का शव घर में लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. इधर परिजनों ने गांव की तीन महिलाओं पर बालिका से मारपीट करते हुए उसकी हत्या कर लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सरोदा थानाधिकारी भुवनेश कुमार ने बताया कि वमासा निवासी धापू पत्नी कलजी गायरी ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि वह झरियाना गांव में क्रियावर काम के लिए गई थी. घर पर उसकी 14 वर्षीय बेटी सोना अकेली थी. फोन पर सूचना मिली की उसकी बेटी का शव घर में लटका हुआ है. सूचना पर वह गांव लौटी और फंदे से सोना को नीचे उतारा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.


इस दौरान धापू की देवर की लड़की मोनिका ने बताया की गांव की कांता, पारी और अंजली आई और सोना के साथ मारपीट करने लगी. इस बीच उसने बीच-बचाव किया तो उसे धमका कर वहां से भगा दिया, लेकिन जब वह मदद के लिए चिल्लाने लगी तो तीनों महिलाएं घर का दरवाजा बंद करके फरार हो गईं. इधर घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.