Dungarpur news: डूंगरपुर जिले में आज से राजीव गांधी शहरी व ग्रामीण ओलम्पिक का आगाज हुआ. शहरी व ग्रामीण ओलम्पिक में जिले में विभिन्न खेलो में 8695 टीमो के 91324 खिलाड़ी भाग ले रहे है. इधर डूंगरपुर शहर के लक्ष्मण मैदान में शहरी ओलम्पिक का उद्घाटन कार्यक्रम हुआ. जिसके मुख्य अतिथि डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा रहे. डूंगरपुर जिले में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए आज से राजीव गाँधी शहरी व ग्रामीण ओलम्पिक का आगाज हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले में विभिन्न खेलो में 8695 टीमो के 91324 खिलाड़ी भाग ले रहे है . इधर डूंगरपुर शहर के लक्ष्मण मैदान में खेल विभाग, शिक्षा विभाग और नगरपरिषद डूंगरपुर की ओर से उद्घाटन समोराह का आयोजन हुआ . समारोह के मुख्य अतिथि डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा रहे . वही कार्यक्रम में पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री, आयुक्त दुर्गेश रावल सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने ध्वजारोहण करते हुए शहरी ओलम्पिक की शुरुआत की . 


 



डूंगरपुर शहर में विभिन्न खेलो में 1294 टीम में 13 हजार 3 खिलाड़ी भाग ले रहे है. इधर इस मौके पर अतिथियों ने उद्घाटन समारोह को संबोधित किया. अपने संबोधन में डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने कहा की खेल खेलने से शारीरिक व मानसिक विकास होता है . वही खेलो के माध्यम से आपसी प्रेम भाईचारा भी बढ़ता है. इस मौके पर उन्होंने कहा की आज का युवा मोबाइल में खेल खेलता है जबकि मैदान में खेले जाने वाले खेलो से युवा दूर हो रहा है. ऐसे में विधायक ने नशे व मोबाईल से दूर रहते हुए मैदान में खेलने का आव्हान किया.


यह भी पढे़-   सूने मकानों-दुकानों को बनाता था निशाना, तीन जिलों में 26 चोरी की वारदातें, आरोपी गिरफ्तार