Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के सुभाष नगर कॉलोनी में एक मंदिर से दानपेटी चुराने की वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक नाबालिग को डिटेन किया है. वही नाबालिग के सहयोगी की पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस आरोपी नाबालिग से पूछताछ कर रही है. कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया की हिम्मत सिंह पुत्र डूंगर सिंह चौहान निवासी सुभाषनगर ने 1 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिम्मत सिंह ने बताया की कॉलोनी में स्थित शिव मंदिर में चोरी की वारदात हुई. चोरों ने मंदिर के ताले तोड़ दिए. इसके बाद चोर अंदर घुसे और मंदिर की 2 दानपेटी भी चुराकर ले गए. घटना को लेकर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. सीआई सुरेंद्र सोलंकी के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल नानूलाल, कांस्टेबल विशाल और विमल की टीम ने जांच करते हुए एक नाबालिग को डिटेन कर लिया. 


पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने अपने साथी के साथ मिलकर मंदिर से दानपेटी चोरी की वारदात कबूल कर ली. वही पुलिस फरार चल रहे उसके साथी की तलाश कर रही है. आरोपी नाबालिग के पिता चाय का ढेला चलाते है. जबकि मां कपड़े बेचकर परिवार का गुजारा कर रहे है. लेकिन नाबालिग बेटे की हरकतों से उसके मां बाप भी परेशान है.


यह भी पढ़े-  दही के साथ कभी ना खाएं आलू के पराठे, सेहत के लिए है 'जहर'