Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र में रामसागड़ा-मेवाड़ा मार्ग पर बीती रात जालुकुआ के पास दो बाइक आमने सामने टकरा गई. हादसे में दोनों बाइक पर सवार 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस से डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि बीती रात जालुकुआ निवासी 20 वर्षीय अनिल और 21 वर्षीय महेश पुत्र विश्राम बाइक लेकर मेवाड़ा से बाइक पर अपने घर की ओर जालुकुआ जा रहे थे. उसी समय जालुकुआ गांव के पास डूंगरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक से आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. 


हादसे  में अनिल और महेश के अलावा दूसरी बाइक पर बैठे गुजरात निवासी 30 वर्षीय शैलेश पुत्र धुला और 25 वर्षीय विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए. चारों को हाथ-पैर और सिर में चोटें आईं. इधर, घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस को और एंबुलेंस को दी.  सूचना रामसागड़ा थाना पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची. 


एंबुलेंस के ईएमटी अश्विन रोत ओर पायलट सत्यनारायण लबाना के जरिए चारों घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर ने चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है. वहीं, हादसे में आई गंभीर चोंट की वजह से चारों की हालत नाजुक बनी हुई है. एक्सीडेंट में दोनो बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर लिया. 


Reporter- Akhilesh Sharma