Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के भोजातो का ओडा गाँव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर पर युवक अकेला था. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना क्षेत्र भोजातो का एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के अनुसार भोजातो का ओडा निवासी संतोष पुत्र चन्द्रशेखर 19 वर्षीय  ने अपने ही घर की परछी में लगी मयार में साडी के फंदे से फांसी लगा ली. 


इसे भी पढ़ें: अवैध कार्रवाई से नाराज व्यापारियों ने मंत्री को दिखाया काले झंडे


चन्द्रशेखर घर पर अकेला था
डूंगरपुर जिले की दोवडा थाना पुलिस ने बताया की भोजातो का ओडा निवासी संतोष पुत्र विरम अहारी ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया की वह और उसकी माँ अपने किसी रिश्तेदार के यहाँ क्रियावर में गए हुए थे. उसकी बहिन बकरिया चराने गई हुई थी. वही उसका भाई 19 वर्षीय चन्द्रशेखर घर पर अकेला था . जब उसकी बहिन बकरिया लेकर घर लौटी और घर के अन्दर पहुंची तो देखा की उसके भाई चन्द्रशेखर का शव घर में साडी के फंदे से लटका हुआ था.


बहेन के चिल्लाने पर लोगो की भीड़ जमा हो गई
जिस पर चन्द्रशेखर की बहिन के चिल्लाने पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने शव को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वही सुचना पर दोवडा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


इसे भी पढ़ें: धौलपुर में पुलिस अधीक्षक के निगरानी में निकली फ्लैग मार्च,भय मुक्त मतदान का दिया संदेश