Dungarpur news: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में पोहरी पटेलान के पास बोरवेल ड्रिलिंग मशीन की गाड़ी ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया की गुरुवार शाम के समय पोहरी खातुरात के पास एक्सीडेंट हुआ है. मेरोप निवासी 20 वर्षीय आशीष पुत्र रामचंद्र डेंडोर और उसका साथी गडिया भादर निवासी महिपाल पुत्र जीवनलाल कटारा दोनों ही डूंगरपुर से अपने गांव की ओर जा रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोहरी खतुरात के पास जाते ही एक बोरवेल की गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.  हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए. जबकि बाइक सवार आशीष और महिपाल दोनों के सिर, हाथ, पैर और शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें भी आई. आशीष का ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोग इकट्ठे हो गए. सबके इकट्ठे होते ही ड्रिलिंग गाड़ी का ड्राइवर मौके से भाग गया. 


यह भी पढ़ें-  भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने काली साड़ी में हिलाई गजब कमरिया, देखते ही फैंस बने बावरिया


तो वहीं गंभीर घायल महिपाल को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना की सूचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. पुलिस ने ड्रिलिंग गाड़ी और बाइक को जब्त कर लिया है. जिसके बाद आज सुबह पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.