डूंगरपुरः  व्यापारिक संगठन चेंबर ऑफ कॉमर्स जिला डूंगरपुर का शपथ ग्रहण एवं सम्मान समारोह संपन्न हुआ. वहीं, समारोह में 12 वी बोर्ड परीक्षाओं में 93 से 99 प्रतिशत लाने वाले 54 विद्यार्थियों का सम्मान किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चैम्बर ऑफ कॉमर्स की ओर से आयोजित शपथ ग्रहण और सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि भारतीय जैन संघटना उदयपुर के अध्यक्ष राजकुमार फत्तावत रहे. वहीं, समारोह में प्रमुख उद्योगपति व दिगंबर जैन समाज उदयपुर के अध्यक्ष शांतिलाल वेलावत व चैम्बर अध्यक्ष के के गुप्ता सहित जिलेभर के व्यापारी, सम्मानित होने वाले विद्यार्थी व गुरुजन मौजूद रहे. समारोह में चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स की नई जिला कार्यकारिणी को शपथ दिलाई गई.


 वहीं, आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष पर जिले के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं व उनके मार्गदर्शक शिक्षकों का सम्मान किया गया. जिसमे 12 बोर्ड परीक्षा में 97 व 99 प्रतिशत अंक लाने वाले दो विद्यार्थियो को ध्रुवतारा सम्मान से सम्मानित करते हुए प्रशस्ति पत्र व 1100 रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया. वहीं, 12 वी बोर्ड परीक्षा में 93 फीसदी अंक लाने वाले 52 विद्यार्थी और उन्हें मार्गदर्शन देने वाले उनके 54 गुरुजनों का भी सम्मान किया गया.


वहीं समारोह को अतिथियो ने संबोधित किया. अपने संबोधन में अतिथियों ने सम्मान प्राप्त करने वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों को आगे भी कड़ी मेहनत करते हुए अपने सपने पूरे करने का आव्हान किया गया. इधर समारोह में इंस्पेक्टर राज, टैक्स की प्रक्रिया का सरलीकरण सहित व्यापारियों की अन्य समस्याओ के साथ उनके हितो को लेकर भी चर्चा की गई.


Reporter- Akhilesh Sharma