Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की एसीबी की टीम ने चौरासी थाने के हेड कॉन्स्टेबल कारुलाल यादव को 7 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी हेड कॉन्स्टेबल ने लड़की को भगा ले जाने व छेड़छाड़ मामले में राजीनामा होने के बाद जांच बंद करने की एवज में मांगी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरोपी हेड कॉन्स्टेबल ने थाने में ही रिश्वत की राशि ली थी. फिलहाल एसीबी उपाधीक्षक रतनसिंह के नेतृत्व में कार्रवाई चल रही है.



डूंगरपुर एसीबी चौकी के उपाधीक्षक रतनसिंह राजपुरोहित ने बताया कि 4 जुलाई को परिवादी ने चौकी में परिवाद दिया था. जिसमें बताया था कि एक लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने और छेड़छाड़ के मामले के परिवाद में ठोस कार्रवाई करने के नाम पर चौरासी थाने का हेड कांस्टबेल कारूलाल यादव 10 हजार की डिमांड कर रहा है. जिस पर एसीबी ने सत्यापन करवाया लेकिन सत्यापन नहीं हो पाया.


.


इधर इसके बाद दोनों पार्टियों के आपसी राजीनामा हो गया. इसके बाद वापस कारूलाल जांच को बंद करने की एवज में रिश्वत की मांग कर रहा है. परिवादी ने 16 जुलाई को फिर से एसीबी में शिकायत की.



शिकायत के बाद एसीबी ने सत्यापन करवाया. सत्यापन में 7 हजार की राशि तय होने की पुष्टि होने पर आज एसीबी ने ट्रैप का जाल बिछाया.



वहीं आरोपी कारूलाल को चौरासी थाने में 7 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया.  फिलहाल एसीबी उपाधीक्षक रतन सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है.