Chaurasi, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया की धम्बोला थाने में दर्ज दुष्कर्म के दो मामलों में फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया की पहले प्रकरण में एक विवाहिता ने 2 नवंबर 2022 को थाने में मामला दर्ज कराया था. जिसमें पीड़िता ने बताया था कि 25 अक्टूबर 2022 को पीड़िता अपने खेत में सिंचाई का काम कर रही थी. इस दौरान भचड़िया निवासी राजू पुत्र हीरा डामोर आया और उसे जबरन पकड़ कर उसके साथ बलात्कार किया था,
 
 सीआई हजारीलाल मीणा ने बताया की मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी लेकिन आरोपी फरार चल रहा था. इधर पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उन्होंने बताया की दूसरे प्रकरण में एक महिला ने मामला दर्ज कराया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसमें बताया था कि उसकी शादी होने के बाद उसके पति को मेरोप निवासी नारायण उर्फ गौतम पुत्र नाथू हिरात ने मेरे चरित्र पर अंगुली उठाते हुए उकसाया था और  हमारे पति पत्नी के रिश्ते को विच्छेद करा दिया था. इसके बाद प्रार्थिया अपने पीहर में रह रही थी. बाद में 2015 में उसका नाता ब्याह कराया गया था. लेकिन पति को किसी की हत्या के मामले में दस साल की सजा हो गई.


 फिर से प्रार्थिया अपने पीहर आ गई.इस दौरान मेरोप निवासी नारायण उर्फ गौतम पुत्र नाथू हिरात ने उसे शादी का झांसा देकर 21 नवंबर 2021 को अपने साथ बांसवाड़ा जिले में लेकर गया. जहां दोनों एक किराए के मकान में पति पत्नी की तरह रहे.  इधर नारायण को शादी की बात करने पर टाल मटोल करता रहा. उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे.


 जिसके बाद 8 जुलाई 2022 को नारायण उसे वहां अकेला छोड़ कर अपने गांव वापस आ गया. पीड़िता ने नारायण के खिलाफ झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया था. इधर इस मामले में भी पुलिस ने फरार नारायण उर्फ गौतम हिरात को गिरफ्तार किया कर लिया है. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से कोर्ट ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.


रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 


ये भी पढ़ें- चौरासी: रेप करके अनचाही मां को घर छोड़ गया था आरोपी, अब उसने दिया बच्चे को जन्म