Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा गांव में बीती रात स्कूटी सवार एक युवक के साथ मारपीट और लूट का मामला सामने आया है. बाइक सवार बदमाश स्कूटी सवार युवक से मारपीट करते हुए 2,700 रुपये की नगदी और एक मोबाइल लूटकर फरार हो गए. पीड़ित युवक ने आज सुबह कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि थाणा निवासी हीरालाल पुत्र टोडर पटेल ने आज थाने में आकर रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में हीरालाल पटेल ने बताया है कि वह कल रात को डूंगरपुर से अपने गांव थाणा स्कूटी से जा रहा था. इस दौरान रात करीब 10 बजे के आस-पास थाणा गांव के पास पीछे से बाइक सवार बदमाश आये और उसकी स्कूटी के आगे उनकी बाइक लगा दी. इसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और वहीं उसके गले में लटका हुआ उसका बैग और मोबाइल छीनकर फरार हो गए. 


यह भी पढ़ें - क्या आपके परिजन की कोरोना से हुई है मौत, जरूर पढ़ें यह खबर, सरकार करेगी मदद, करें आवेदन


पीड़ित हीरालाल ने बताया कि बैग में 2700 रुपये थे और वारदात के बाद पीड़ित हीरालाल रात को अपने घर चला गया और घर वालों से आपबीती बताई. वहीं आज सुबह हीरालाल कोतवाली थाने पहुंचा और रात को उसके साथ हुई वारदात की पूरी जानकारी दी. कोतवाली थाना पुलिस ने पीड़ित हीरालाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. गौरतलब है कि डूंगरपुर जिले में रात को सूनी सड़को से निकलना लोगों के लिए भारी हो गया है और आए दिन बदमाश रात में सुनी सड़कों से निकलने वाले वाहन चालकों से लूटपाट और मारपीट की वारदातों को अंजाम दे रहे है.


Reporter: Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा


छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच


आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल