Dungarpur: डूंगरपुर के सागवाडा थाना क्षेत्र निवासी युवती को बांसवाडा घुमाने के लिए ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं युवती के गर्भवती होने पर घरवालों को इसका पता चला. जिसके बाद पीड़िता ने सागवाडा थाने में सागवाडा निवासी एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दी है. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सागवाडा थाने के थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया की सागवाड़ा थानान्तर्गत निवासी एक युवती ने रिर्पोट दी है, रिपोर्ट में युवती ने बताया की 30 जुलाई को उसका जन्मदिन था, इस दौरान सागवाड़ा के पूजारवाड़ा निवासी सुकुन पुत्र विनोद सेवक ने युवती से बांसवाडा घूमाकर लाने को कहा, जिस पर वह तैयार हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं दोनों 30 जुलाई को बांसवाडा गए, इस दौरान सुकून सेवक युवती को एक कैफे पर ले गया, कैफे के ऊपर ही होटल थी. सुकून सेवक युवती को कैफे के ऊपर होटल में ले गया और उसे कमरे में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद सुकून व युवती वापस बांसवाडा से सागवाडा आ गए. जहां पर युवक ने युवती को घर छोड़ दिया. इधर युवती ने बदनामी के डर से यह बात किसी को भी नहीं बताई. वहीं युवती के गर्भ ठहरने पर उसने पूरी आप बीती अपनी मां को बताई.


इधर बेटी से पूरी कहानी सुनकर घर वालों के होश उड़ गए. इसके बाद परिजन पीड़ित युवती को लेकर सागवाडा थाने पर आये, जहां पर युवती ने पूजारवाड़ा निवासी सुकुन पुत्र विनोद सेवक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दी. सागवाडा थाना पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मामले की जांच एसटी एससी सेल के वृत्ताधिकारी मनोज सामरिया को दी गई है.


Reporter - Akhilesh Sharma


यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई


यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन


यह भी पढे़ं- Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों