Chaurasi : राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुआं थाना क्षेत्र के मालाखोलड़ा गांव में एक महिला ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला का पति खेत पर हल चला रहा था. वही जब महिला के पौते चिल्लाए तो पति दौड़कर घर पर आया, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. घटना को लेकर पीहर पक्ष ने आक्रोश जताया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कुंआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की घटना थाना क्षेत्र के मलाखेलड़ा गांव में हुई है, उन्होंने बताया की मलाखेलड़ा गांव निवासी 40 वर्षीय रमिला उर्फ़ सूरज गरासिया घर पर अकेली थी. उसका पति शंकरलाल गरासिया घर के पास ही खेत में मक्का की फसल के लिए हल चला रहा था. वही रमिला के दो पौते घर में सोये हुए थे. इस दौरान सो रहे दोनों पोते जब उठे तो दादी रमिला उर्फ सूरज को घर में ही रस्सी से फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा.


दादी को फंदे पर लटका हुआ देखकर दोनों बच्चे जोर-जोर से चिल्लाए और रोने लगे. बच्चों की चिल्लाने की आवाज सुनकर पास ही खेतों में काम कर रहा दादा शंकरलाल गरासिया दौड़कर घर पर आया. इस दौरान शंकरलाल ने देखा की उसकी पत्नी रमिला फंदे से लटकी हुई थी और रमिला उर्फ सूरज की मौत हो गई थी.


घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. वहीं लोगों ने मामले की सूचना कुआं थाना पुलिस को दी. सूचना पर कुआं थाने की दरियाटी पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद शव को फंदे से नीचे उतारा गया. इधर घटना की सूचना पर गंधवा गांव से पीहर पक्ष के लोग भी पहुंच गए और मौत पर आक्रोश जताया.


घटना की खबर पर गुजरात में मजदूरी कर रहा बेटा भी पहुंच गया. कुंआ थाना पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है . पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा


डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें