Dungarpur: डूंगरपुर जिले में होली पर दो दिन की ड्यूटी के बाद पुलिसकर्मियों ने आज होली का त्योहार बड़े ही उत्साह के साथ मनाया. डूंगरपुर पुलिस लाइन सहित सभी थाना स्तर पर पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली. इस दौरान डूंगरपुर पुलिस लाइन में जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक सुरेश सामरिया की मौजूदगी में पुलिस कर्मियों व उनके परिवार के सदस्यों की ओर से होली खेली गई. एसपी से लेकर जवानों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाते हुए होली की शुभकामनाएं दी. इसके बाद एसपी कुंदन कंवरिया व एएसपी सुरेश सामरिया ने पुलिस के जवानों के साथ जमकर डांस भी किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होली की मस्ती के दौरान पुलिस के जवानो ने एसपी कुंदन कंवरिया को अपने कंधो पर उठा लिया और दोनों अधिकारियो को कंधो पर बैठकर जमकर डांस किया .  वहीं, दोनों ही अधिकारियों समेत कई पुलिस के जवानों ने भी ढोल कुंडी लेकर बजाया. होली में लोगो की सुरक्षा में जुटे रहे पुलिसकर्मियों ने अपने अफसरों के साथ जमकर होली खेली और रंग गुलाल से रंगे हुए नजर आए.


इस मौके पर एसपी कुंदन कंवरिया ने पुलिस के जवानो को आने वाले समय में अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी के साथ करने की सीख भी दी. इधर डूंगरपुरपुलिस लाइन की तरह जिले के सभी 13 थानों में भी होली खेली गई. थानाधिकारी के साथ ही पुलिस के जवानों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली का पूरा मजा लिया.