Dungarpur: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला गांव में पति ने खुरपी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी. पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था जिसके चलते विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की जान ले ली. आरोपी पति खुद थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए अपना जुर्म कबूला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी के चरित्र पर संदेह के कारण की हत्या
डूंगरपुर डिप्टी राकेश शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला गांव निवासी जितेंद्र बरंडा को अपनी पत्नी 30 वर्षीय अनिता बरंडा पर चरित्र को लेकर संदेह था. बीती रात भी सोने के बाद उसकी पत्नी अनिता बरंडा कही गई थी इसके बाद कुछ घंटे बाद वापस लौटी. वहीं पत्नी के लौटने के बाद जब पति जितेंद्र और उसके बीच विवाद हो गया.


धारदार खुरपी से सिर पर वार कर ले ली जान
विवाद इतना बढ़ गया कि जितेंद्र ने खुरपी उठाकर अनिता के सिर पर वार कर दिया. जिससे अनिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद जितेंद्र घर से चला गया. इधर अनिता के दो बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और अनिता का शव लहू लुहान हालात में देखा. बच्चों ने लोगो को बताया कि मम्मी-पापा के बीच झगड़ा हुआ था. इसके बाद पापा ने मम्मी की खुरपी से हत्या कर दी.


ये भी पढ़ें- एक बहन ने कातिल प्रेमी के साथ मिलकर बनाया रक्षाबंधन से पहले भाई को मरवाने का प्लान


कोतवाली थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूला
इधर देर रात जितेंद्र कोतवाली थाने पहुंचा और पुलिस को घटना के बारे में बताते हुए अपना जुर्म कबूला. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मौके से उठावाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं पीहर पक्ष को सूचना दी. पीहर पक्ष के आने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.


डूंगरपुर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें


Reporter- Akhilesh Sharma