Chorasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के देवगांव में 5 बच्चों के पिता ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इधर मृतक के परिजनों ने अवैध संबंधो का संदेह जताते हुए मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी पर षड्यंत्र रचकर हत्या का आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें-6 लाख पशुपालकों को मिलेगा पशु बीमा का लाभ, जानिए योजना की पात्रता व शर्तें


पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया की देवगांव निवासी रमेश पिता हालिया कटारा घर पर अपने 3 बच्चों के साथ अकेला था. वहीं उसकी पत्नी काली कटारा अपने दो बच्चों के साथ अपने पीहर गई हुई थी .


रमेश कटारा अपने घर के अन्दर था वही उसके तीन बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे . इधर घर के अन्दर रमेश कटारा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली . जब बच्चे घर के अंदर गए तो अपने पिता को फंदे से लटका देखा . जिस पर बच्चे जोर-जोर से रोने लगे . जिस पर रमेश के आसपास के लोग बच्चों के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और फंदे लटका हुआ शव देखा . 


वहीं इसके बाद लोगो ने मामले की सुचना स्थानीय सरपंच व धम्बोला थाना पुलिस को दी . सूचना पर धम्बोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा . इस दौरान मृतक के परिजनों ने रमेश की पत्नी का गांव के ही भरत पिता जीवा के साथ अवैध संबंध होने का अंदेशा जताते हुए दोनों ने षड्यंत्र रचकर रमेश को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या का आरोप लगाया . जिस पर पुलिस ने शव को सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया . वहीं पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया . वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .


Reporter- Akhilesh Sharma