Aspur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के हथाई जीएसएस पर काम करते समय एक लाइनमैन को करंट लग गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. साथी कार्मिक जब जीएसएस लौटे तो लाइनमैन का शव पड़ा हुआ था. घटना की सूचना पर मृतक की पत्नी की भी तबियत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि मेवाडा निवासी लाइनमैन बाबूलाल गरासिया हथाई जीएसएस पर कार्यरत है. जो की हथाई में किराए के घर में अपनी पत्नी और एक बेटी के साथ रहता था. आज सुबह लाइनमैन बाबूलाल गरासिया जीएसएस पर काम कर रहा था. इस दौरान उसे करंट लग गया वहीं उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कुछ देर बाद जब अन्य कार्मिक जीएसएस पहुंचे तो बाबूलाल को जमीन पर मुंह के बल पड़ा हुआ था. 


कार्मिको ने देखा की उसे करंट लगा है और उसकी मौत हो गई है. जिस पर अन्य कार्मिको ने पुलिस और उसके घरवालों को मामले की सूचना दी गई. सूचना पर दोवडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मृतक बाबूलाल की पत्नी की भी तबियत बिगड़ गई और बेहोश हो गई, जिस पर मकान मालिक मांगू प्रजापत मृतक की पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और उसे भर्ती करवाया. 


सूचना पर मृतक के गांव के लोग परिजन जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया. हंगामे के बीच मृतक की पत्नी को डूंगरपुर लाने पर परिजनों और ग्रामीणों ने मकान मालिक के साथ मारपीट कर दी, जिसे पुलिस ने छुडवाया. फिलहाल मृतक का शव मोर्चरी में पड़ा हुआ है. वहीं पुलिस परिजनों और ग्रामीणों से समझाइश कर रही है.


Reporter: Akhilesh Sharma


यह भी पढ़ें - 


आसपुर में पंचायत नहीं हटा सकी अतिक्रमण, ग्रामिणों ने किया विरोध, निकाला समाधान


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें