Sawai Madhopur News: मलारना डूंगर उपखंड के मलारना स्टेशन पर 60 वर्षीय अधेड़ ने शराब के नशे में रेलवे पुल से पटरियों पर छलांग लगा दी. जिसके चलते आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई. जैसे ही लोगों को घटना का पता चला तो बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं सूचना के बाद मलारना स्टेशन पुलिस व स्टेशन अधीक्षक हरिप्रसाद मीणा रेल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर अप और डाउन लाइन के बीच नाले में गंभीर अवस्था में पड़े 60 वर्षीय अधेड़ को निकालकर रेलवे कर्मियों ने फर्स्ट ऐड किया. उसके बाद 108 एंबुलेंस से घायल को मलारना डूंगर सीएचसी पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत में चिकित्सकों ने सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.


मलारना स्टेशन अधीक्षक हरिप्रसाद मीणा ने बताया कि घायल 60 वर्षीय अधेड़ फूलचंद बैरवा पुत्र भौंरीलाल बैरवा निवासी करेल शराब के नशे में धुत होकर मलारना स्टेशन रेलवे पुल की दीवार पर बैठा हुआ था. इसी दरम्यान अचानक बैलेंस बिगड़ने से ट्रैक पर गिर गया इस दौरान ट्रैक के बीच नाले में गिरने से सिर में गंभीर चोट आई.


ये भी पढ़ें- बारां में बुजुर्ग से मारपीट,उपचार के दौरान मौत


हालांकि गनीमत रही अधेड़ रेलवे ट्रैक पर पटरियों के बीच नहीं गिरा क्योंकि अधेड़ के नाले में गिरने के कुछ देर बाद रेलवे ट्रैक से ट्रेन गुजरी थी. जिससे अधेड़ की मौके पर जान चली जाती, परंतु नाले में गिरने से अधेड़ गंभीर घायल हो गया. इस दौरान घायल का रेलवे कर्मियों के द्वारा प्राथमिक उपचार करने के पश्चात 108 एंबुलेंस से मलारना डूंगर पहुंचाया. परंतु चिकित्सकों ने घायल की हालत गंभीर होने पर सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.