Rajasthan Crime: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पातेला मोहल्ले में एक घर पर फिलिस्तीनी झंडा फहराया गया. झंडे के फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ओर खुफिया विभाग अलर्ट हो गया, लेकिन पुलिस पहुंचती इससे पहले ही झंडे को उतार लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने घर से झंडे को बरामद कर लिया है. वही झंडा फहराने वाले नाबालिग युवक और उसकी मां को डिटेन कर लिया है. पुलिस ओर खुफिया विभाग की टीम फिलिस्तीनी झंडा डूंगरपुर तक कैसे आया। इसकी पड़ताल में जुटी है.



डूंगरपुर के एएसपी अशोक कुमार ने बताया कि शहर के पातेला मोहल्ले में एक रिहायशी घर पर फिलिस्तीनी झंडा लहराने की सूचना मिली. घर पर झंडा लगा हुआ फोटो और वीडियो भी वायरल हो रहे थे. जिस पर पुलिस और खुफिया विभाग की टीम अलर्ट हो गई.



कोतवाली सीआई भगवानलाल टीम के साथ पुलिस टीम घर को खोजते हुए पहुंच गई, लेकिन झंडे को उतार लिया गया. वहीं घर के पहचान करते हुए पुलिस ने पड़ताल की. घर मे एक युवक के साथ ही उसकी मां रहती है. 



13 वर्षीय युवक 10वीं कक्षा में पढ़ाई करता है. पुलिस ने घर की तलाशी में फिलिस्तीन का झंडा बरामद कर लिया. जिसमें काला, सफेद और ग्रीन कलर  के साथ ही लाल कलर का त्रिभुज बना हुआ है. घर पर फिलिस्तीन के झंडे के साथ ही कई दूसरे धार्मिक झंडे पर फहराए हुए थे. पुलिस ने नाबालिग के साथ ही उसकी मां को डिटेन कर लिया है.


पुलिस और खुफिया विभाग की टीमें पातेला मोहल्ले में युवक तक झंडा कैसे पहुंचा इसकी जांच में जुटी हैं. वहीं झंडे को लेकर परिवार के लोगों की ओर से भी कोई रोकटोक नहीं की गई. परिवार को झंडा कैसे और किसने लाकर दिया और वही घर पर फिलिस्तीन के झंडे को लहराने के मकसद को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.