Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा की ओर से निकाली जा रही पदयात्रा मंगलवार को तलैया गांव से शुरू होकर पालिसोड़ा पहुंची. इस दौरान पदयात्रा का जगह-जगह स्वागत किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पालिसोड़ा पंचायत क्षेत्र में विधायक गणेश घोगरा ने नव क्रमोन्नत दो स्कूलों का उद्घाटन भी किया. इधर पदयात्रा के दौरान विधायक ने आमजन की समस्याएं सुनी और आमजन को सरकार की चार साल की उपलब्धियों को भी गिनाया.


यह भी पढ़ें- नागिन की हत्या का इंसाफ मांगने थाने पहुंचा नाग, दारोगा के सामने फन फैलाकर बैठा


डूंगरपुर जिले में डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा की ओर से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर पदयात्रा निकाली जा रही है. इसी के तहत तलैया गांव में पड़ाव के बाद आज पदयात्रा तलैया गांव से रवाना हुई. इसके बाद पदयात्रा गेड जांबूडी गांव पहुंची, जहां पर सरपंच, पंचायत समिति सदस्य एवं ग्रामीणों ने पदयात्रा और विधायक गणेश घोगरा का स्वागत किया. इसके बाद पदयात्रा जांबूडी से रवाना होकर नानका नला पालीसोडा पहुंची, जहां पर विधायक गणेश घोगरा ने नव क्रमोन्नत राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नानका नला विद्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया. 


राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पालीसोड़ा का भी किया उद्घाटन 
यहां से पदयात्रा रवाना होकर पालीसोड़ा पहुंची, जहां सरपंच लक्ष्मी देवी, पंचायत समिति सदस्य बंशीलाल खराड़ी, उप सरपंच नवजी भाई एवं ग्रामीणों ने फूल माला पहनाकर विधायक गणेश घोगरा का स्वागत किया. इस मौके पर विधायक गणेश घोगरा ने नव क्रमोन्नत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पालीसोड़ा का भी उद्घाटन किया. वहीं, इस दौरान विधायक गणेश घोगरा ने एक आमसभा को भी संबोधित किया. अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों की स्कूलों को क्रमोन्नत करने का काम किया है. सरकार के इस फैसले से ग्रामीण क्षेत्रो में रहने वाले बच्चो को आगे की शिक्षा के लिए अन्य गांवों में जाना नहीं पड़ेगा बल्कि आगे की शिक्षा उनके गांव में ही मिल पाएगी. 


सरकार की कल्याणकारी योजनाएं गिनाईं
इधर अपने संबोधन में विधायक ने कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के जानकारी देने के साथ सरकार की चार साल की उपलब्धियों को भी गिनाया. इस मौके पर यात्रा में युवक कांग्रेस के अनिल कलासुआ, संजय जोशी, अजय कोटेड भी साथ रहे.


Reporter- Akhilesh Sharma