Aspur: डूंगरपुर जिले के आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने साबला में सिंचाई विभाग और पंचायती राज विभाग के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की एक बैठक ली. बैठक में विधायक मीणा ने अधिकारियो को बरसात के पानी की निकासी और नहरों के सीपेज की समस्या को लेकर समाधान के निर्देश दिए. वहीं, बारिश के दौरान मोनिटरिंग के भी निर्देश दिए गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साबला में आयोजित बैठक में विधायक गोपीचंद मीणा ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उन्हें शिकायत की है, जिसमें बताया गया कि साबला बस स्टैंड पर बरसात का पानी बेणेश्वर जाने के मार्ग वाले की पहाड़ी से उतर कर बस स्टैंड पर जमा हो जाता है, जिससे बरसात का पानी कई दुकानों में भर जाता है.  


वहीं, स्टेट हाईवे पर वाहनों के निकलने में भी दुविधा होती है. सोम कमला आंबा-बांध की नहरों की सीपेज की समस्या के चलते नहरों का पानी व्यापारियों की दुकानों में भर जाता है. 


इस मामले में विधायक गोपीचंद मीणा ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को नियमित मॉनिटरिंग कर कार्य को बेहतर तरीके से कर सीपेज की समस्या से निजात दिलाने की निर्देश दिए हैं. विधायक मीणा ने ग्राम पंचायत सरपंच को बरसात के पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए एस्टीमेट बनाने के निर्देश दिए हैं, ताकि बरसात का पानी बस स्टैंड पर जमा न हो. 


इधर, बैठक में स्थानीय लोगो व व्यापारियों ने क्षेत्र की अन्य समस्याओ से भी विधायक मीणा को अवगत करवाया. इस पर विधायक मीणा ने उन समस्याओं के समाधान का आश्वासन लोगों को दिया. इस अवसर पर सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता चंद्र प्रकाश मेघवाल, सहायक अभियंता हंसराज, बद्रीलाल रंगेली, महावीर जैन, रमण लाल पाटीदार ,सरपंच देवीलाल भगोरा सहित  कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे. 


Reporter- Akhilesh Sharma


यह भी पढ़ेंः मूसेवाला हत्याकांड से ढाई दशक बाद फिर ताजा हुई गुलशन कुमार की हत्या की यादें


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें