Dungarpur Crime News: सागवाडा डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के गड़ाजुमजी गांव में दिनदहाड़े एक किराणा व्यापारी की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इधर सरोदा थाना पुलिस ने 6 दिन में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.आरोपी ने हत्या की ये वारदात व्यापारी द्वारा कर्जे के 15 हजार रुपए मांगने और गिरवी रखी बाइक के विवाद को लेकर की थी.


डूंगरपुर जिले के गड़ाजुमजी गांव में दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के एसपी कुंदन कवरिया ने बताया कि सरोदा निवासी महेश जैन गड़ाझुमजी गांव में किराणा की दुकान करता है. 19 अप्रैल को कपिल जैन निवासी सरोदा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया की वह गड़ाझुमझी में किराणा दुकान पर जा रहा था. उसी समय एक महिला दौड़ते हुए आई और बताया की किराणा व्यापारी महेश जैन दूकान में खून से लथपथ गिरा पड़ा है. जिस पर वह तुरंत महेश जैन की दुकान पर गया.


महेश अधमरी हालत में पड़ा था, उसे कार से बुचिया अस्पताल लेकर गए. जहां से उसे सागवाड़ा अस्पताल लेकर आए, लेकिन महेश जैन की मौत हो गई थी. महेश के सीने में कई जगह धारदार हथियार से गोदकर हत्या की गई थी. पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी.


डॉग स्क्वायड व एसएफएल की टीम ने सुराग निकाले


डॉग स्क्वायड व एसएफएल की टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए. जांच के दौरान पुलिस को कई खास सुराग मिले. पुलिस ने शक के आधार पर 47 वर्षीय भगू पुत्र सुखा कलासुआ निवासी बुचियां छोटा कामजी फला को डिटेन कर पूछताछ की. आरोपी ने हत्या की वारदात कबूल कर ली.


गिरवी रखी बाइक को लेकर हुए विवाद में की हत्या


पुलिस पूछताछ में आरोपी भगू कलासुआ ने बताया कि उसके परिवार जब भी पैसों की जरूरत होती तब वह व्यापारी महेश जैन से मदद लेने जाता था. भगू के पिता के समय से व्यापारी से उनका लेनदेन था. वर्ष 2022 में भगू को अपने काम के लिए 15 हजार रुपए की जरूरत पड़ी. जिस पर वह व्यापारी महेश जैन के पास गया. 15 हजार रुपए उससे 3 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज पर लिया. इसके बाद व्यापारी महेश जैन बार बार उससे कर्जे में दिए रुपए मांगने लगा.


ये भी पढ़ें- आप बहुत सुंदर हो, मुझे आपसे प्यार हो गया... पटवारी ने महिला अधिकारी को भेजा अश्लील मेसेज


रुपए नहीं देने पर उसने उसकी बाइक भी गिरवी रख ली. उसी बाइक को व्यापारी चलाने लगा इससे भगू नाराज हो गया. 19 अप्रैल को व्यापारी महेश अपनी दुकान पर जा रहा था. उसी समय रास्ते में भगू कलासुआ मिल गया. व्यापारी ने 2 दिन में कर्जे लिए रुपए चुकाने की बात कही. इससे वह नाराज हो गया. शराब पीने के बाद वह व्यापारी के दुकान पर गया. इस दौरान दोनों के बीच कर्जे के रुपए और गिरवी रखी बाइक को लेकर दोनों में विवाद हुआ. भगू कलासुआ ने चाकू से व्यापारी महेश जैन पर कई वार किए. उस समय दुकान पर कोई नहीं होने से वह चोरी छिपे खेतों से होकर घर चला गया था.


बहराल सरोदा थाना पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहा से कोर्ट ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया है.