Dungarpur: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के भंडारी गांव में जमीनी विवाद के चलते बेटे के साथ मिलकर भतीजे से अपने ही चाचा की गला दबाकर हत्या कर दी.घटना के बाद आरोपी बाप-बेटे दोनों फरार हो गए.पुलिस ने शव को सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


मारपीट शुरू कर दी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि भंडारी गांव निवासी 60 वर्षीय लाला डामोर और उसके भतीजे 45 वर्षीय रमण डामोर के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. इधर कल शाम को लाला डामोर खेत में बाबुल के पेड़ की छटाई कर रहा था, इस दौरान रमण व उसका बेटा राजेश दोनों खेत पर गए और लाला के साथ मारपीट शुरू कर दी.


शव परिजनों के सुपुर्द किया


वहीं, गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इधर लाला के परिजन जब तक दौड़कर खेत पहुंचे तब तक आरोपी बाप-बेटे फरार हो गए.इधर रात को सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को मौके से उठवाकर सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, आज परिजन व पुलिस मोर्चरी पहुंचे जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया.वहीं, हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने कहा BJP वाले बौखलाए हुए हैं, हाईकमान से लगी फटकार!