डूंगरपुर: कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़े 9 अगस्त को आदिवासी दिवस पर बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम पर आयेंगे. इधर दोनों राष्ट्रीय नेताओं के दौरे की तैयारियों के लिए बांसवाड़ा जाते समय कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा व पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा का डूंगरपुर जिले के आसपुर व साबला में स्वागत हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुखजिंदर सिंह रंधावा व पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा का हुआ स्वागत


उदयपुर से बांसवाड़ा जाते समय डूंगरपुर जिले की सीमा आसपुर में गोल चौराहे पर पहुंचने पर पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष वल्लभभाई पाटीदार सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा व पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा का स्वागत किया.


कांग्रेस से टिकट के दावेदारों ने किया अपना शक्ति प्रदर्शन


इस दौरान कांग्रेस से टिकट के दावेदारों ने अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया. इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा व पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कांग्रेसी नेताओं से संवाद करते हुए 9 अगस्त को राहुल गांधी व राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बांसवाड़ा दौरे को सफल बनाने का आव्हान किया. 


उन्होंने जिला अध्यक्ष को अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को मानगढ़ धाम पर आयोजित होने वाले आदिवासी दिवस समारोह में लाने के लिए निर्देशित किया. इधर इसके बाद साबला में भी दोनों नेताओ का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और इसके बाद बांसवाड़ा के लिए रवाना हो गए. 


अपने बांसवाडा जिले के दौरे के दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा व पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा बांसवाडा में डूंगरपुर, बांसवाड़ा जिलों के नेताओं की बैठक लेंगे. साथ ही मानगढ़ धाम जाकर समारोह की तैयारियों का जायजा भी लेंगे.


ये भी पढ़ें- राजस्थान ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव, IAS-IPS-RAS के बाद 53 RPS का भी हुआ तबादला


ये भी पढ़ें- 9 अगस्त को राहुल गांधी की बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में होगी सभा, डोटासरा बोले- कांग्रेस की सरकार बनना तय