Dungarpur news: डूंगरपुर जिला प्रशासन व रोजगार कार्यालय की ओर से आज डूंगरपुर शहर के SBP कॉलेज मैदान में जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया गया. उदयपुर संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट व जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने मेले का उद्घाटन किया. इस दौरान संभागीय आयुक्त व कलेक्टर ने मेले में पहुंचे बेरोजगार युवाओं का मार्गदर्शन किया. वहीं मेले में विभिन्न कम्पनियों ने सैकड़ो युवाओं के रोजगार के सपने को पूरा किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Ajmer news: होटल में कार्रवाई करने पहुंची रसद विभाग की टीम पर हमला, DSO सहित कई कर्मचारी घायल


बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए डूंगरपुर जिला प्रशासन व जिला रोजगार कार्यालय की ओर से आज शहर के एसबीपी कॉलेज में जिला स्तरीय रोजगार मेला लगाया गया. उदयपुर संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट व जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने रोजगार मेले का उद्घाटन किया. इस मौके पर आयुक्त भट्ट व कलेक्टर मंत्री ने मेले में विभिन्न कम्पनियों की लगी स्टोल पर अवलोकन किया और रोजगार सम्बन्धी जानकारी ली. वहीं इस मौके पर आयुक्त भट्ट व कलेक्टर मंत्री ने रोजगार मेले में आये बेरोजगार युवाओं से भी संवाद किया.


ये भी पढ़ें - Pokaran news: आदर्श विद्या मंदिर में मनाया गया मातृ पूजन, बालकों के जीवन में मां की भूमिका की दी जानकारी


इस दौरान आयुक्त राजेन्द्र भट्ट ने बेरोजगार युवाओं को संबोधित करते हुए उनका मार्गदर्शन किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार की ओर से प्रत्येक जिले में रोजगार मेलो का आयोजन किया जा रहा है. ताकि बेरोजगार युवाओं उनकी योग्यता व क्षमता के अनुसार घर बैठे ही रोजगार मिल सके. उन्होंने इस मौके पर जिला प्रशासन व रोजगार कार्यालय को इस प्रकार के रोजगार मेले का प्रति तीन माह आयोजित करने का आव्हान किया. तो वहीं बेरोजगार युवाओं से इस प्रकार के मेले का लाभ उठाने का आव्हान किया. रोजगार मेले में राजस्थान व गुजरात की 27 कम्पनिया शामिल हुई. और योग्य सैकड़ो बेरोजगार युवाओ को साक्षात्कार के बाद रोजगार उपलब्ध करवाया. रोजगार मेले में 3 हजार बेरोजगार युवाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था.