Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया की झोसावा भाटूडिया फला निवासी 45 वर्षीय देवा पुत्र गांगा खाट शनिवार को काम के लिए अपने घर से निकल गया था. देवा मजदूरी का काम करता है.  डूंगरपुर में लेकिन शनिवार देर शाम तक देवा घर वापस नहीं लौटा. देवा के घर नहीं लौटने पर  परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे. लेकिन उसका कोई पता नहीं लग पा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 डूंगरपुर में रविवार शाम के समय गांव के ही एक कुएं में देवा का शव संदिग्ध हालत में मिला. उसे देख आसपास गांव के लोग इकट्ठे हो गए. घटना की सूचना पर चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. लेकिन अंधेरा हो जाने से शव कुएं से नही निकल पाया. वहीं, आज सुबह परिजन व पुलिस मौके पर वापस पहुंचे. इधर इसके बाद पुलिस ने शव को कुए से बाहर निकाला.


  डूंगरपुर में इधर शव को देखकर परिजनों ने देवा की मौत पर हत्या की आशंका जताई है. परिजनों ने देवा की हत्या कर शव को कुएं में फैंकने के आरोप लगाए. इस पर पुलिस ने बांसवाड़ा से एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया. 


 डूंगरपुर में एफएसएल की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी और मौके से सबूत जुटाए. इसके बाद पुलिस ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया और शव को कुएं से बाहर निकालकर चितरी अस्पताल के मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.  डूंगरपुर में इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में तबादलों पर लगा बैन, पीएचईडी में देर रात हुए ट्रांसफर, छुट्टी के दिन आया आदेश, देखें लिस्ट​