Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में कांग्रेसी नेता और उनके समधी के निवास पर की ईडी की रेड रात करीब एक बजे तक चली. इस दौरान ईडी की दो अलग -अलग टीमों ने कांग्रेसी नेता दिनेश खोड़निया और उनके समधी अशोक जैन के यहा RPSC पेपर लीक प्रकरण में मिले इनपुट और सबूतों के आधार पर दिनभर छानबीन और पूछताछ की. वही इसके बाद ईडी की टीम रवाना हो गई. 


कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया के घर पर रेड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 दरअसल, ईडी की 2 अलग - अलग टीमें साथ 7 से 8 गाड़ियों में शुक्रवार सुबह होते ही सागवाड़ा पहुंची थी. जिनमें से ईडी की एक टीम ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया के घर पर रेड मारी, जबकि दूसरी टीम ने पुनर्वास कॉलोनी स्थित उनके समधी अशोक जैन के घर पर रेड मारी थी. 


 इधर, शुक्रवार को दिनभर ईडी ने आरपीएससी पेपर लीक प्रकरण में आरोपी भूपेंद्र सारण से रिमांड के दौरान मिले इनपुट और सबूतों के आधार पर दोनों के घरों में छानबीन के साथ साथ पूछताछ की. 


12 घंटे चली पूछताछ


वहीं. दूसरी तरफ खोड़निया के निवास पर जब रेड मारी गई तो वे वहा मौजूद नहीं थे. दोपहर 12.30 खोड़निया वह अपने निवास पर पहुंचे थे. जिसके बाद ईडी ने उनसे पूछताछ शुरू की. ईडी से खोड़निया की पूछताछ 12 घंटे से ज्यादा तक चली. हालाकि छानबीन और पूछताछ में क्या निकलकर आया अभी फिलहाल इस बारे में ईडी की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन दिनभर की छानबीन और पूछताछ के बाद रात करीब 1 बजे ईडी की टीम सागवाड़ा से निकल गई थी. जिसके बाद अब इस बात का इंतजार है की 12 घंटे से ज्यादा चली इस पूछताछ से किसे क्या मिलेगा.


यह भी पढ़े- जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष


Rajasthan Election 2023 : वसुंधरा राजे क्यों हैं खामोश, क्या बीजेपी की दूसरी लिस्ट के बाद टूटेगी चुप्पी