Dungarpur News : राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी आज रविवार शाम को डूंगरपुर पहुंचे. भारत विकास परिषद मुख्य शाखा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए. नई कार्यकारिणी को शपथ दिलाते हुए भारत को विश्वगुरु बनाने सभी को सेवा और समर्पण के कार्य में जुटने के लिए प्रेरित किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर के विजयाराजे सिंधिया ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित भारत विकास परिषद मुख्य शाखा का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया. मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा की भाविप के सेवा और समर्पण कार्य से लोगो में बदलाव आ रहा है, लेकिन ऐसे कार्यों के लिए सभी लोगो ओर दूसरी स्वयंसेवी संस्थाओं को भी आगे आना होगा.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: भाजपा विधायक BSF जवान पर बुरी तरह से भड़के! बाबू सिंह राठौड़ का VIDEO हुआ वायरल


उन्होंने कहा की देशभर में कई संस्थाएं काम कर रही है लेकिन सभी का उद्देश्य देश के विकास को लेकर है. उन्होंने कहा की देश में आज भी कई ताकते बांटने पर लगी है, लेकिन ऐसी ताकतों को मिलकर जवाब देना होगा.


आज दुनियाभर के देश भारत की तरफ देख रहे है. इसकी मुख्य वजह मजबूत नेतृत्व है. भारत विकास परिषद के नई कार्यकारिणी के अध्यक्ष मांगीलाल कुम्हार, सचिव प्रकाशचंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष विनोद कुमार चोबिसा समेत सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई. मंच पर पूर्व राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे.